Slide background
Slide background
Slide background
Slide background

Digital technology offers immense avenues to present images with extraordinary variety. In this theatre polaroid based stereo projection  creates three dimensional effect. The show gives an immersive experience with the help of special polaroid spectacles.

 

वाइल्ड ओशन्‌ मनुष्य एवं प्रकृति के विषय में एक विस्फोटक , सुरीला वृत्तचित्र है। क्वाज़ूला नताल के तट पर हर साल अरबों सार्डिन (एक प्रकार की चोटी मछली ) के पलायन या प्रवासन के वजह से दक्षिण अफ़्रिका के महासागर में अविश्वसनीय उन्माद देखा जाता है। वाइल्ड ओशन्‌ में शानदार ब्रीचींग व्हेल (breaching whale), फीडिंग्‌ शार्क (feeding shark) गोता लगाने वाले गैनेट्स(hannets)और दीर्घकाय बेट बल्स (bait balls) को दर्शाया गाया है। यह फिल्म यह प्रदर्शित करता है कि किस प्रकार से व्यापार, सरकार और स्थानिय लोग इस बहुमुल्य पर्यावरणीय संसाधन की रक्षा के लिए संयुक्त रुप से काम कर रहे हैं।
वाइल्ड ओशन्‌ फिल्म में जीवित रहने के लिए प्राणियों की दीर्घकालीन अन्तरजलिय संघर्ष दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगा। तटीय समुदायों पर पलायन का आर्थिक और सांस्कृतिक प्रभाव को भी वाइल्ड ओशन्‌ दर्शाता है।
WO

यह शो सुबह ११ बजे से शुरु होता है और टिकट की उपलब्धता पर हर १५ मिनट अन्तर अन्तर इस शो का आनन्द लिया जा सकता है।